कन्नौज में हुई चुनावी रैली में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निशाने पर सपा-कांग्रेस का गठबंधन रहा। मोदी ने कहा कि 4 मार्च 1984 को मुलायम सिंह पर गोलियां चलीं, चौधरी चरण और अटल जी ने कांग्रेस के खिलाफ मुलायम जी को इंसाफ दिलाने के लिए आंदोलन चलाया। अखिलेश जी याद कीजिए वे दिन जब कांग्रेस ने आपके पिता पर इतना गंभीर हमला कराया। कांग्रेस के साथ जाना अखिलेश के लिए शर्म की बात है। यू.पी. में भाजपा की सरकार आई तो छोटे किसानों का कर्ज माफ  होगा। सरकार बनते ही कर्ज माफ  कराने की जिम्मेदारी मेरी है।

यूपी को बचाने के लिए भाजपा ही एकमात्र आशा
सपा-कांग्रेस के गठबंधन पर हमला जारी रखते हुए मोदी ने कहा कि ये बिल्कुल वैसे ही है जैसे फिल्म के इंटरवल तक दोनों दुश्मन लड़ते हैं लेकिन बाद में मिल जाते हैं। यू.पी. में राजनीति के मंच पर फिल्म चल रही है। पहले दोनों लड़ रहे थे, अब साथ आ गए हैं। संयुक्त प्रैस सम्मेलन में अखिलेश ने मायावती के खिलाफ बयान दिया लेकिन राहुल ने कुछ नहीं कहा। अखिलेश को अनुभव कम है, कांग्रेस वाले बहुत चतुर हैं। कांग्रेस का एक पैर सपा और एक बसपा के साथ है। कांग्रेस के भ्रष्टाचार की बदबू आज भी आ रही है। यू.पी. को बचाने के लिए भाजपा ही एकमात्र आशा है।

अपनी प्रतिक्रिया दें

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

और भी पढ़ें..

विज्ञापन

khari kasuti

फोटो-फीचर

हिंदी ई-न्यूज़ से जुड़े

विज्ञापन

cctv lucknow