अखिलेश यादव की पत्नी डिंपल यादव ने यूपी चुनाव में युवाओं को समाजवादी पार्टी की तरफ आकर्षित करने का नया दांव चला है। कन्नौज से सांसद डिंपल ने दावा किया है कि सपा सरकार ने अपने कार्यकाल में युवा प्रेमियों के लिए सुरक्षित पार्क बनाए थे। लेकिन बीजेपी सरकार आई तो उनके प्यार पर पहरा लग सकता है। लखनऊ की सरोजिनीनगर विधानसभा सीट पर एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए डिंपल ने युवाओं को सावधान करते हुए कहा कि वो बीजेपी के एंटी रोमियो स्क्वाड के बहकावे में न आएं। बीजेपी ने अपने घोषणा पत्र में महिलाओं से छेड़छाड़ रोकने के लिए एंटी-रोमियो स्क्वाड बनाने की बात कही है।

सपा ने बनवाए थे लवर्स पार्क 
डिंपल यादव का दावा है कि सपा ने तो लवर्स पार्क बनवाए थे, लेकिन बीजेपी सरकार ने अपने घोषणा पत्र में एंटी-रोमियो स्क्वाड स्क्वैड लागू करने की बात कही है। जिसके अनुसार प्रेमी जोड़ों को प्रताड़ित किया जाएगा और उनकी अपना जीवनसाथी चुनने की आजादी को खत्म कर दिया जाएगा। सपा प्रत्याशी अनुराग यादव के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए डिंपल ने कहा कि सपा सरकार ने जनेश्वर मिश्र पार्क सहित कई ऐसी जगहें बनवाई हैं जहां सुरक्षित वातावरण है। उन्होंनेे कहा कि इन पार्कों में सब अपने बच्चों के साथ खेल सकते हैं, अपनी मां, पत्नी और यहां तक कि अपनी गर्लफ्रेंड को भी ले जा सकते हैं। 

बीजेपी द्वारा वैलेंटाइन डे के विरोध पर साधा निशाना
डिंपल ने बीजेपी द्वारा लव जिहाद और वैलेंटाइन डे के विरोध पर निशाना साधते हुए कहा कि सपा सरकार ने डायल 100 के जरिए न केवल पुलिसिंग में सुधार किया है बल्कि महिला हेल्पलाइन नंबर 1090 से करीब 6 लाख लड़कियों को मनचलों से बचाया है। बीजेपी पर हमला करते हुए डिंपल ने कहा कि उनके नेता यह कहकर भ्रम फैला रहे थे कि यूपी में साढ़े 4 मुख्यमंत्रियों का शासन है, लेकिन वही लोग जो यह भ्रम फैला रहे थे आज एक मुख्यमंत्री का चेहरा तक नहीं बन सके। वहीं अखिलेश एक सफल नेता के रूप में उभरे हैं और प्रदेश को विकास की राह पर लेकर आगे बढ़े हैं।

अपनी प्रतिक्रिया दें

महत्वपूर्ण सूचना

भारत सरकार की नई आईटी पॉलिसी के तहत किसी भी विषय/ व्यक्ति विशेष, समुदाय, धर्म तथा देश के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी दंडनीय अपराध है। इस प्रकार की टिप्पणी पर कानूनी कार्रवाई (सजा या अर्थदंड अथवा दोनों) का प्रावधान है। अत: इस फोरम में भेजे गए किसी भी टिप्पणी की जिम्मेदारी पूर्णत: लेखक की होगी।

और भी पढ़ें..

विज्ञापन

hindi e news

फोटो-फीचर

हिंदी ई-न्यूज़ से जुड़े

विज्ञापन

khari kasuti